back to top

मैनपुरी में दर्दनाक हादसा : सड़क किनारे खड़े तीन लोगों ट्रक ने रौंदा, मामा और दो भांजे की मौत

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में मंगलवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बाइक सवार तीन लोगों को ट्रक रौंद दिया। हादसे में एक किशोर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घटना से मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। परिजन को सूचना दी गई है।

इकहरा गांव के पास घटी घटना 

हादसा बरनाहाल थाना क्षेत्र के इकहरा गांव के पास हुई। दरअसल, दिहूली गांव निवासी सोहेल खान के भांजे आमिर (18) निवासी-जाटवपुरी, फिरोजाबाद और सैफ (17) निवासी-मोहम्मदगंज, फिरोजाबाद मोहर्रम पर उसके घर आए थे। मंगलवार की सुबह वह दोनों भांजों को लेकर बरनाहाल गया था।

सुबह 9 बजे लौट रहे थे तीनो लोग 

सुबह करीब 9 बजे वहां से तीनों लोग बाइक पर घर लौट रहे थे। इकहरा गांव के पास बाइक बंद हो गई। इस पर सोहेल ने बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर दिया। आमिर बाइक मिस्त्री था तो वह बाइक देखने लगा। अन्य दोनों लोग पास में ही खड़े थे। इसी समय पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को कुचल दिया।

अस्पताल ले जाते वक़्त निकल गई जान 

आसपास के लोगों ने देखा तो भागकर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जब तक उन्हें अस्पताल ले जाती तब तक आमिर और कैफ ने दम तोड़ दिया। सोहेल की सांस चल रही थी। पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची। यहां डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। खबर मिली तो परिजन में चीख पुकार मच गई।

यह खबर भी पढ़े—

https://www.voiceoflucknow.com/prabhakar-chowdhary-remained-in-discussion-due-to-his-working-style/

RELATED ARTICLES

होटल में चल रहा था कसीनो, पुलिस ने छापा मारकर मालिक समेत आठ लोगों को पकड़ा

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के नौचन्दी क्षेत्र में एक होटल में अवैध रूप से कसीनो संचालित करने के आरोप में पुलिस ने...

बइराइच हिंसा : बुलडोज़र एक्शन पर SC ने यूपी सरकार को दी चेतावनी, कल होगी मामले पर सुनवाई

नयी दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी ध्वस्तीकरण नोटिस के खिलाफ बहराइच सांप्रदायिक हिंसा मामले के तीन आरोपियों की याचिका पर बुधवार...

हापुड़ में सर्पदंश से महिला व उसके दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत, मचा कोहराम

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में आधी रात को सांप ने घर में घुसकर सो रही...

Latest Articles