back to top

हॉकी 5एस विश्व कप : भारत ने बांग्लादेश को 15-1 से रौंदा

सालालाह (ओमान)। मनिंदर सिंह के चार गोल और मोहम्मद राहिल की हैट्रिक की मदद से भारत ने मंगलवार को यहां बांग्लादेश को 15-। से करारी शिकस्त देकर पुरुष एशियाई हॉकी 5एस विश्व कप क्वालीफायर में अपने अभियान की धमाकेदार शुरुआत की।

भारतीय टीम ने अपने कमजोर प्रतिद्वंदी के खिलाफ शुरू से ही दबदबा बनाए रखा। बांग्लादेश ने शुरू में गोल कर दिया था लेकिन इसके बाद भारत ने उसको आगे ऐसा कोई मौका नहीं दिया।भारत की तरफ से मनिंदर ने 10वें, 18वें, 28वें और 30वें मिनट में जबकि राहिल ने दूसरे, 15वें और 24वें मिनट में गोल किये। इनके अलावा सुखविंदर (13वें, 22वें), गुरजोत सिंह (13वें, 23वें) और पवन राजभर (19वें, 26वें) ने दो-दो जबकि मंदीप मोर (आठवें), और दिपसन तिर्की (नौवें) ने एक-एक गोल दागा।

बांग्लादेश के लिए एकमात्र गोल सावोन सरोवर (दूसरे मिनट) ने किया। भारत बुधवार को दो मैच खेलेगा। पहले उसका सामना मेजबान ओमान से होगा और फिर वह चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से भिड़ेगा। वह गुरुवार को मलेशिया और जापान का सामना करेगा।

RELATED ARTICLES

अंडर 20 एशियाई कप क्वालीफायर के लिये भारतीय टीम का ऐलान

नयी दिल्ली। भारत ने लाओस में 25 से 29 सितंबर तक होने वाले 2025 एएफसी अंडर 20 एशियाई कप क्वालीफायर के लिये 23 सदस्यीय...

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में शुभमन गिल होंगे बाहर, मैच से पहले आया बड़ा अपडेट

नयी दिल्ली। भारतीय उपकप्तान शुभमन गिल उन प्रमुख खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की कार्यभार प्रबंधन नीति के तहत बांग्लादेश...

आईसीसी एसीयू प्रमुख ने कहा- स्थानीय लीग के जरिए अंदर घुसना चाहते हैं भ्रष्टाचारी

दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीयू) के निवर्तमान प्रमुख एलेक्स मार्शल ने कहा कि शीर्ष स्तर की क्रिकेट सुरक्षित और...

Latest Articles