back to top

आप और केजरीवाल भविष्य की मेरी राजनीतिक भूमिकाएं तय करेंगे, जमानत मिलने पर बोले सत्येंद्र जैन

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन ने शनिवार को कहा कि उनकी भविष्य की राजनीतिक जिम्मेदारियां पार्टी और इसके संयोजक अरविंद केजरीवाल तय करेंगे। दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को धन शोधन के एक मामले में शहर की एक अदालत द्वारा जमानत दिए जाने के कुछ घंटे बाद शुक्रवार रात को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया।

**EDS: IMAGE VIA AAP @AamAadmiParty POSTED ON SATURDAY, OCT 19, 2024** AAP national convenor Arvind Kejriwal meets former Delhi Minister Satyendar Jain after the latter was released on bail, in New Delhi. (PTI Photo)(PTI10_19_2024_000043B)

जैन से जब भविष्य की उनकी राजनीतिक भूमिका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं वही करूंगा जो हमारी पार्टी और अरविंद केजरीवाल कहेंगे। राउज एवेन्यू अदालत ने शुक्रवार दोपहर जैन को जमानत दे दी। सत्येंद्र जैन को मई 2022 में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। उन्होंने कहा, अत्याचार हो रहा है…ऐसा लगता है कि ब्रिटिश शासन वापस आ गया है। सरकारों को जनता के लिए किए जा रहे कामों को लेकर प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए, लेकिन भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) ऐसा नहीं करती है। वे कहते हैं कि हम आपको काम नहीं करने देंगे।

**EDS: SCREENSHOT VIA PTI VIDEOS** New Delhi: Former Delhi minister and AAP leader Satyendar Jain with his wife during morning walk a day after Jain was released on bail, in New Delhi, Saturday, Oct 19, 2024. (PTI Photo) (PTI10_19_2024_000046B)

जैन ने आरोप लगाया कि उन्हें केजरीवाल और आप सरकार के मोहल्ला क्लीनिक और यमुना की सफाई के लिए किए जा रहे कामों को रोकने के लिए गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह देश के लिए बहुत दुर्भाज्ञपूर्ण है। सभी दलों को एकजुट होकर काम करने की जरूरत है, तभी देश प्रगति करेगा। जेल से रिहा होने के बाद जैन ने शुक्रवार रात केजरीवाल से फिरोजशाह रोड स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। आप संयोजक ने जैन के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया मंच एक्स पर साझा करते हुए कहा,सत्येंद्र, आपका स्वागत है. दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह सहित पार्टी नेताओं ने जैन का शुक्रवार को तिहाड़ जेल के बाहर गर्मजोशी से स्वागत किया।

RELATED ARTICLES

बीएसएनएल ने ग्राहकों को लुभाने के लिए लांच की कई नई सेवाएं

नयी दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने मंगलवार को कई नई सेवाएं पेश कीं। इनमें स्पैम ब्लॉकर्स से...

होटल में चल रहा था कसीनो, पुलिस ने छापा मारकर मालिक समेत आठ लोगों को पकड़ा

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के नौचन्दी क्षेत्र में एक होटल में अवैध रूप से कसीनो संचालित करने के आरोप में पुलिस ने...

बइराइच हिंसा : बुलडोज़र एक्शन पर SC ने यूपी सरकार को दी चेतावनी, कल होगी मामले पर सुनवाई

नयी दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी ध्वस्तीकरण नोटिस के खिलाफ बहराइच सांप्रदायिक हिंसा मामले के तीन आरोपियों की याचिका पर बुधवार...

Latest Articles