back to top

Shweta Tiwari का दिखा बोल्ड अवतार, बिकिनी में फोटो शेयर कर मचाया धमाल

बॉलीवुड न्यूज। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बोल्ड फोटो : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)अक्सर अपने बोल्ड फोटो और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आये दिन सोशल मिडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर कर धमाल मचाती रहती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों के देखकर कायल हो जाते हैं।

एक्ट्रेस की बोल्ड फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट मिलते हैं। इसी बीच श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)ने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है। उन्होंने अपनी दुबई ट्रिप की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। जिसमें एक बार फिर श्वेता (Shweta Tiwari) का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। आइये देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें –

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जिसके आधार पर वह आए दिन अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। मंगलवार को श्वेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दुबई ट्रिप की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

एक फोटो में वह ब्लैक बिकिनी में अपना किलर फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनकी ऐसी ही कई और फोटोज हैं, जो हॉटनेस से भरपूर हैं। श्वेता (Shweta Tiwari) की इन तस्वीरों से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे, क्योंकि इन्हें देखने के बाद यह नहीं कहा जा सकता कि वह 44 साल की हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लेटेस्ट फोटो देखकर कहा जा सकता है कि बढ़ती उम्र के साथ उनकी खूबसूरती भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. आलम ये है कि उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. फैन्स इन पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

छोटे पर्दे के अलावा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सिल्वर स्क्रीन पर भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। श्वेता की आने वाली फिल्म पर नजर डालें तो आने वाले समय में वह निर्देशक रोहित शेट्टी की बहुचर्चित फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी।

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें श्वेता एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आईं। उनकी यह फिल्म इस साल दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे पहले श्वेता (Shweta Tiwari) रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में भी नजर आई थीं।

RELATED ARTICLES

भारत-पाकिस्तान को 75 साल और बर्बाद नहीं करने चाहिए, जयशंकर के दौरे पर बोले नवाज शरीफ

इस्लामाबाद। भारत-पाकिस्तान रिश्ते पर नवाज़ शरीफ़ ने कहा कि भारत और पाकिस्तान को अतीत को पीछे छोड़ देना चाहिए और ऊर्जा और जलवायु परिवर्तन...

महाकुंभ 2025 : अक्षयवट की पूजा के बिना नहीं मिलता संगम स्नान का फल, जानिए इसका महत्व

महाकुंभ 2025 के लोगो में भी प्राचीन अक्षयवट को दिया गया है स्थान महाकुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए आस्था का होगा प्रमुख केंद्र प्रयागराज।...

लखनऊ पहुंची ‘वायु वीर विजेता’ कार रैली, तवांग में होगा समापन

लखनऊ। भारतीय वायु सेना द्वारा आयोजित 7,000 किलोमीटर की 'वायु वीर विजेता' कार रैली लखनऊ के बख्शी का तालाब वायु सेना स्टेशन पर पहुंची।...

Latest Articles