back to top

मां अमृता संग सारा अली खान ने किया बड़ा इन्वेस्टमेंट, अंधेरी वेस्ट में खरीदी दो लक्ज़री प्रॉपर्टी

लखनऊ । सारा अली खान हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं, एक्ट्रेस की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं। फिलहाल एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल सारा ने मुंबई में अपनी मां अमृता संग मिलकर दो महंगी प्रॉपर्टीज में इनवेस्ट किया है। चलिए जानते हैं मां-बेटी की जोड़ी ने ये प्रॉपर्टीज मुंबई में कहां और कितने में खरीदी हैं।

सारा अली खान ने मां अमृता संग खरीदे दो ऑफिस
बता दें कि सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ अंधेरी वेस्ट में वीरा देसाई रोड पर स्थित सिग्नेचर बिल्डिंग में 22.26 करोड़ रुपये में दो ऑफिस खरीदे हैं। उन्होंने वीर सावरकर प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदी गई दोनों प्रॉपर्टीज के लिए 1.33 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी भी दी हैं। फ़्लोरटैप.कॉम के मुताबिक सारा के इन दो नए ऑफिस का एरिया 2,099 स्कवायर फुट है। इनमें तीन पॉर्किंग भी हैं, और हर ऑफिस की कीमत 11.13 करोड़ है। दोनों ऑफिस के लिए डील 10 अक्टूबरए 2024 को रजिस्टर्ड की गई थीण् हर एक में तीन कार पार्किंग लोकेशन भी शामिल हैं।

पिछले साल भी सारा और अमृता ने खरीदा था एक ऑफिस
बता दें कि सारा और अमृता ने इसी बिल्डिंग में पिछले साल 11 जुलाई 2023 को भी चौथे फ्लोर पर 9 करोड़ रुपये में एक फ्लैट खरीदा था और इसके लिए 41.01 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी भी दी थी। प्रॉपर्टी के डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक इस ऑफिस का एरिया 2,099 स्कावयर फुट है और इसमें भी तीन कार पार्किंग हैं।

सारा अली खान वर्क फ्रंट
सारा अली खान आखिरी बार फिल्म ए मेरे वतन में नजर आई थीं। ये फिल्म 1947 के स्वतंत्रता संग्राम को लेकर बनाई गई थी और इसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में इमरान हाशमी ने भी अहम रोल प्ले किया था। ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है। सारा अली खान के लिए आगे क्या है ?

सारा अब “मेट्रो इन दिनों” में नजर आएंगी, इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नीना गुप्ता, फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी, अली फजल और अनुपम खेर ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म अनुराग बसु द्वारा निर्देशित ये नवंबर में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

बिहार में बिना टिकट ट्रेन में यात्रा कर रहे 3 लाख 62 हजार लोग पर रेलवे का बड़ा एक्शन, वसूले 25 करोड़

लखनऊ। बिहार में समस्तीपुर रेल मंडल ने बिना टिकट के यात्रा करने वाले 3 लाख 62 हजार लोगों को पकड़ा है और उनसे 25...

असम के डिबालोंग में लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, रेल सेवा हुआ बाधित

लखनऊ। असम के डिबालोंग स्टेशन के पास एक ट्रेन डिरेल हो गई है। डिबालोंग में लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतर...

यूपी में उपचुनाव को लेकर RLD ने की मांग, आगे बढ़ाई जाए इस सीट पर वोटिंग की तारीख

लखनऊ। बीजेपी की सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय लोकदल का एक डेलिगेशन राज्य के मुख्य निर्वाचन आयोग पहुंचा, इस डेलिगेशन ने 13 नवंबर को मीरापुर...

Latest Articles