back to top

चोट के कारण ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर से बाहर हुई सानिया

मेलबर्न। मातृत्व अवकाश के बाद टेनिस कोर्ट पर लौटी सानिया मिर्जा पहले ग्रैंडस्लैम के शुरूआती दौर से ही बाहर हो गई जब चोट के कारण महिला युगल पहले दौर का मैच उन्हें बीच में छोड़ना पड़ा।

सानिया और यूक्रेन की नादिया किचेनोक ने पिछले सप्ताह ही होबार्ट इंटरनेशनल युगल खिताब जीता था। दोनों चीन की शिंयुआन हान और लिन झू से 2.6, 0.1 से पीछे चल रहे थे जब सानिया ने कोर्ट छोड़ा। अभ्यास के दौरान सानिया के दाहिने पैर में चोट लगी है। वह दो साल बाद टेनिस कोर्ट पर लौटी है।

सानिया और किचेनोक 2.4 से पीछे चल रहे थे जब चीनी टीम ने सानिया की सर्विस तोड़ी और सेट जीत लिया। सानिया को पहले सेट के बाद मेडिकल टाइमआउटलेना पड़ा। दूसरे सेट के पहले ही गेम में उनकी सर्विस टूटी और वह आगे खेल नहीं सकी। उन्हें मिश्रित युगल से भी नाम वापिस लेना पड़ा जिसमें उन्हें रोहन बोपन्ना के साथ खेलना था।

मिश्रित युगल में भारत की चुनौती लिएंडर पेस पेश करेंगे जो 2017 फ्रेंच ओपन चैम्पियन एलेना ओस्टापेंको के साथ खेलेंगे। उन्हें पहले दौर में स्थानीय वाइल्ड कार्डधारी स्टोर्म सैंडर्स और मार्क पोलमैंस से खेलना है।

RELATED ARTICLES

हाथरस में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में 16 यात्रियों की मौत, 18 अन्य घायल

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक वैन को पीछे से एक बस ने टक्कर मार...

बाराबंकी में स्कूली बच्चो से भरी बस पलटी, 6 बच्चों की मौत

बाराबंकी में एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है, मंगलवार शाम तेज रफ्तार स्कूली बस दुर्घटना का शिकार हुई और इस हादसे में 6 बच्चों...

बुजुर्गों के लिए अनिवार्य बचत, आवास योजनाओं की जरूरत:नीति आयोग रिपोर्ट

नीति आयोग ने बुजुर्गों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कर सुधारों, अनिवार्य बचत और आवास योजनाओं की वकालत की है। आयोग के मुताबिक,...

Latest Articles