back to top

भाजपा सरकार में लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिला, भारत संकल्प यात्रा में बोले सीएम योगी

सबका संकल्प बने विकसित भारत : योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को लखनऊ पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुए। निशातगंज के बाबा पुरवा के वाल्मीकि नगर में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि विकसित भारत हम सबका संकल्प बने। सबको मिलकर विकसित भारत बनाना है।

उन्होंने कहा कि 2014 के बाद देश की छवि बदली है। 2014 के बाद गरीबों को आवास दिये गये। जिनको नहीं मिला है उनको भी सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जायेगा। हम सब प्रधानमंत्री के विजन के अनुरूप कार्यक्रम को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार में लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है। लगभग तीन करोड़ परिवार के लिए शौचालय बने हैं। करोड़ों परिवारों को शुद्ध पेयजल दे रहे हैं। फ्री राशन योजना पांच साल के लिए और बढ़ा दी गयी है। बैंकिंग की सुविधाएं बीसी सखी के माध्यम से गांव-गांव में मिल रही हैं। विकसित भारत संकल्प यात्रा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से संबोधित किया।

RELATED ARTICLES

अंडर 20 एशियाई कप क्वालीफायर के लिये भारतीय टीम का ऐलान

नयी दिल्ली। भारत ने लाओस में 25 से 29 सितंबर तक होने वाले 2025 एएफसी अंडर 20 एशियाई कप क्वालीफायर के लिये 23 सदस्यीय...

अंतर्राष्ट्रीय बेटी दिवस : दिल को छू लेने वाली ओरिजिनल फिल्म बी हैप्पी का फर्स्ट लुक जारी

मुंबई। अंतर्राष्ट्रीय बेटी दिवस के अवसर पर भारत में दर्शकों के मनोरंजन के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल फिल्म बी हैप्पी...

डिवाइडर से टकराई स्लीपर बस, 38 लोग घायल

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में कन्नौज के तिर्वा थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार देर रात एक बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई...

Latest Articles