back to top

मां को जहर देने के आरोप में नाबालिग बेटी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले की डीह थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसकी नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को जहर देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार डीह थाना क्षेत्र के पूरे दीना मजरे गोंदवारा गांव की रहने वाली 16 वर्षीय एक किशोरी ने अपनी मां को चाय में जहर मिलाकर दे दिया। हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस में दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार गोंदवारा गांव निवासी संगीता को बृहस्पतिवार की शाम उसकी 16 वर्षीय बेटी ने चाय में जहर मिला कर दे दिया, इसके बाद महिला की हालत बिगड़ गई।

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना उसके पति माईदीन को दी गयी और जब वह शहर से घर पहुंचा तो महिला को लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया गया और अब उसकी हालत खतरे से बाहर है।

महिला ने तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी बेटी का गांव के ही हिमांशु यादव (18) से प्रेम प्रसंग चल रहा है और हिमांशु ने ही बेटी को पहले बहला फुसलाकर जहर दिलवा दिया।

संगीता ने कहा है कि उसे और उसके परिवार को जान का खतरा है। डीह थाने की पुलिस ने महिला की बेटी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया है।

डीह थाना के प्रभारी निरीक्षक जेपी सिंह ने रविवार को बताया कि संगीता की तहरीर के आधार पर नाबालिग किशोरी और उसके प्रेमी हिमांशु के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 328 ((जहर देकर मारने की कोशिश) प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने विधिक प्रक्रिया पूरी कर शनिवार को किशोरी को बाल सुधार गृह और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया है।

यह खबर पढ़े- तेजी से बदलते सामरिक माहौल को देखते हुए क्षमताओं को बढ़ाने की जरूरत : वायुसेना प्रमुख

RELATED ARTICLES

बीएसएनएल ने ग्राहकों को लुभाने के लिए लांच की कई नई सेवाएं

नयी दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने मंगलवार को कई नई सेवाएं पेश कीं। इनमें स्पैम ब्लॉकर्स से...

होटल में चल रहा था कसीनो, पुलिस ने छापा मारकर मालिक समेत आठ लोगों को पकड़ा

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के नौचन्दी क्षेत्र में एक होटल में अवैध रूप से कसीनो संचालित करने के आरोप में पुलिस ने...

बइराइच हिंसा : बुलडोज़र एक्शन पर SC ने यूपी सरकार को दी चेतावनी, कल होगी मामले पर सुनवाई

नयी दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी ध्वस्तीकरण नोटिस के खिलाफ बहराइच सांप्रदायिक हिंसा मामले के तीन आरोपियों की याचिका पर बुधवार...

Latest Articles